Latest News मनोरंजन राष्ट्रीय

ब्लू टिक फ्री होने के बाद ठगा-सा महसूस कर रहे हैं बिग बी, कहा- पैसे भरवा लियो हमार


नई दिल्ली, । : ट्विटर ने 21 अप्रैल को अपनी पॉलिसी में बड़ा बदलाव किया। एलन मस्क की कंपनी ने वेरिवाइड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिए और सिर्फ उन अकाउंट्स पर ब्लू टिक रहने दिए, जिन्होंने इसके लिए पैसे भरे। फिल्म जगत के कई सेलेब्स के अकाउंट से भी ब्लू टिक हटा दिया गया, इनमें अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है।

ब्लू टिक हटने पर छटपटाए थे बिग बी

हालांकि, अमिताभ बच्चन ने पैसे भरे थे, फिर भी उन्हें ब्लू टिक नहीं दिया गया। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि पैसे भरने के बाद भी उनके ट्विटर अकाउंट को वेरिफाइड नहीं किया। बिग बी के इस पोस्ट में उनकी शिकायत से ज्यादा उनकी अनोखी भाषा ने लोगों को ध्यान खींचा। बिग बी के इस पोस्ट के कुछ देर बाद उनके अकाउंट पर ब्लू टिक वापस आ गया और उन्होंने खुशी भी जताई।

jagran

ब्लू टिक हुआ फ्री

अमिताभ बच्चन अब एक बार फिर ट्विटर पर बिदक पड़े हैं। इस बार बिग बी ठगा-सा महसूस कर रहे हैं। दरअसल, ट्विटर ने लीगेसी वेरिफाइड ब्लू टिक को सब्सक्रिप्शन बेस्ड करने के बाद घोषणा की कि उन अकाउंट्स होल्डर को ब्लू टिक फ्री में दिया जाएगा, जिनके पास एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

ठगा-सा महसूस कर रहे अमिताभ

ट्विटर की तरफ से जैसे ही ये जानकारी सामने आई बिग बी की शांति एक बार फिर भंग हो गई। पहले तो वो ब्लू टिक हटने से परेशान थे। फिर उन्हें पता चला कि जिसके लिए उन्होंने पैसे दिए, वो अब फ्री हो गया। ऐसे में अमिताभ बच्चन का ठगा-सा महसूस करना तो बनता है। उन्होंने अपना दुख बयां करने के लिए सोमवार को एक नया पोस्ट शेयर किया।

बिग बी की परेशानी

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी उलझन बताते हुए लिखा, “अरे मारे गये गुलफाम , बिरज में मारे गये गुलफाम । ए ! Twitter मौसी, चाची, बहनी, ताई, बुआ .. झौआ भर के त नाम हैं तुम्हार ! पैसे भरवा लियो हमार, नील कमल खातिर। अब कहत हो जेकर 1 m follower उनकर नील कमल free म। हमार तो 48.4 m हैं , अब ?? खेल खतम, पैसा हजम ?!”

jagran

लोगों ने किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर जैसे ही अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सामने आया, यूजर्स रिएक्ट करने लग गए। पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते हुए लोगों ने बिग बी को पहले जल्दबाजी न करने की सलाह दी।