Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

भाजपा सांसदों का दिखा अलग अंदाज, सिर पर पीएम मोदी वाली टोपी और हाथ में थी PM की तस्वीर वाली चाकलेट


नई दिल्ली, । भाजपा की मंगलवार सुबह संसदीय दल (BJP Parliamentary Board Meeting) की बैठक हुई है। बैठक में भाजपा के तमाम सांसद मौजूद थे। बैठक के दौरान अलग नजारा देखने को मिला। पार्टी के कई सांसदों ने भगवा रंग की टोपी पहनी हुई थी। बताया जा रहा है कि ये वो ही टोपी है जिसे पीएम नरेन्द्र मोदी ने बीते महीने अहमदाबाद रोड शो में पहना था। खबर के मुताबिक, भाजपा सांसदों को चाकलेट भी दी गई। चाकलेट के रैपर पर पीएम मोदी की तस्वीर छपी थी।

बताया जा रहा है कि इस टोपी को गुजरात भाजपा इकाई ने तैयार करवाया है। टोपियों को संसदीय दल की बैठक में आए भाजपा सांसदों में बांटा गया था। टोपी पर भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का निशान था। इसके अलावा सांसदों को चाकलेट भी दी गई।

उत्तराखंड की टोपी से लिया गया डिजाइन

इस टोपी का डिजाइन उत्तराखंड की पारंपरिक टोपी से लिया गया है। उत्तराखंड की टोपी पर ब्रह्मकमल अंकित होता है। ब्रह्मकमल उत्तराखंड का राजकीय फूल है। पीएम मोदी ने उत्तराखंडी टोपी को गणतंत्र दिवस के मौके पर पहना था। इसके बाद से इस टोपी की डिमांड काफी बढ़ गई है।

भाजपा का स्थापना दिवस कल

पीएम मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस से शुरू होने वाले कार्यक्रमों की एक श्रृंखला पर चर्चा की। भाजपा ने अपने स्थापना दिवस के मौके पर कई कार्यक्रमों की योजना बनाई है। कार्यक्रम की शुरुआत पीएम मोदी के संबोधन से होगी। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने नौ दिनों के लिए तय कार्यक्रम पर भाजपा सांसदों से चर्चा की।