पटना

मणिपुर में किंग मेकर रहेगा जदयू : कौशलेंद्र


जदयू की नीतियों और नीतीश कुमार के कार्यों से संतुष्ट है मणिपुर की जनता : अफाक अहमद

बिहारशरीफ। नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार मणिपुर के चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगे हुए हैं। आज मणिपुर के गिरिबाम विधानसभा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मणिपुर के शांति प्रिय एवं न्यायप्रिय जनता नीतीश कुमार के नीतियों कार्यों पर विश्वास करती है। जनता दल यूनाइटेड में यहां की आम आम आम पूरी आस्था रख रही है। इस विधानसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड किंगमेकर की भूमिका में रहेगी।

जनता दल यूनाइटेड का मणिपुर में काफी अच्छा संगठन है यहां के नेता और कार्यकर्ता काफी मेहनती एवं जुझारू है। उन्होंने गिरिबाम विधानसभा क्षेत्र के जदयू उम्मीदवार मोहम्मद असब उद्दीन को तीर छाप पर वोट देकर विधानसभा भेज कर नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने एवं मणिपुर में सरकार बनाने में किंग मेकर की भूमिका अदा करने का आह्वान किया।

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान ने कहा कि मणिपुर की जनता नीतीश कुमार और जदयू के प्रति पूरी तरह से गोलबंद हो चुकी है। हम लोग मणिपुर के कुल 60 विधानसभा में से 38 विधानसभा में चुनाव लड़ रहे हैं बिहार का मॉडल, विकास का मॉडल, मणिपुर में भी लागू किया जाएगा। नीतीश कुमार राष्ट्रीय नेता है सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री हैं जो योजनाएं बिहार में लागू होती है बाद में वह पूरे देश में लागू होती है।

इस अवसर पर नागालैंड के जदयू प्रदेश अध्यक्ष एन एस एन लोथा, मणिपुर के प्रदेश जदयू के अध्यक्ष हनखांग पायो ताइसूल, नागालैंड के महासचिव और चुनाव पर्यवेक्षक डेनिस लूली, महासचिव रविकांत मैथे, गिरि बाम के जदयू उम्मीदवार असब उद्दीन के अलावा हजारों हजार की संख्या में जदयू समर्थक एवं आम जनता उपस्थित थे।