Latest News बंगाल

ममता बनर्जी हैं रोहिंग्याओं की मौसी, टीएमसी सत्ता में रही तो बंगाल बन जाएगा कश्मीर, – सुवेंदु अधिकारी


नई दिल्ली: जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, पश्चिम बंगाल में राजनीतिक सरगर्मी का तापमान भी बढ़ता जा रहा है। प्रमुख नेताओं के बयान इस तापमान को बढ़ान में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रविवार को सामने आया जब कलकत्ता के ब्रिगेड मैदान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुवेंदु अधिकारी ने रविवार को प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला।

रैली के दौरान अधिकारी ने मुख्यमंत्री बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की वापसी हो गई तो बंगाल की हालत कश्मीर जैसी हो जाएगी। और बंगाली हिंदुओं को पश्चिम बंगाल छोड़ना पड़ेगा, जैसे कश्मीरी पंडितों को कश्मीर घाटी छोड़नी पड़ी थी। टीएमसी, सीपीआई (एम) और कांग्रेस अल्पसंख्यक समुदाय के अतिवादी नेताओं पर निर्भर हैं ताकि वे वोट हासिल कर सकें।”

सुवेंदु अधिकारी ने अपने संबोधन में आगे कहा, “ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल की बेटी नहीं हैं। वह रोहिंग्याओं और बांग्लादेश के अवैध प्रवासियों की मौसी हैं।”

गौरतलब है कि, सुवेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नेता और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ ताल ठोंकी है। सुवेंदु अधिकारी ममता बनर्जी सरकार में ही मंत्री रहे और हाल में टीएमसी छोड़कर भाजपा में आए हैं।

सुवेंदु अधकारी ने पीएम मोदी की रैली के दौरान ये भी कहा, “मैं नंदीग्राम का स्थानीय लड़का हूं। मैं वहां मतदाता हूं। ममता बनर्जी एक बाहरी हैं। मैं नंदीग्राम में ममता बनर्जी को हराऊंगा। आप सभी इस बात पर विश्वास रखेंगे।”