पटना

महागठबंधन के मानव श्रृंखला में शामिल होने पर मैं भी विचार कर सकता हूं: जीतनराम मांझी


वशर्ते किसानों की ज़मीन महागठबंधन के लोग वापिस करवा दें

पटना। महागठबंधन द्वारा बनायी जाने वाली मानव श्रृंखला में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी शामिल हो सकते हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। यह खबर सुनने में जरा अटपटा लग रहा है, लेकिन बिल्कुल सच है। उन्होंने ट्वीट कर कल के मानव श्रृंखला में शामिल होने की बात कही है, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखा है।

महागठबंधन के मानव श्रृंखला पर पूर्व सीएम मांझी ने ट्वीट कर हमला बोला है। अपने ट्वीट में मांझी ने लिखा है कि “ नौकरी और टिकट के लिए जिन नेताओं ने किसानों से ज़मीन लिखवाई है अगर उनसे किसानों की ज़मीन महागठबंधन के लोग वापिस करवा दें तो मैं भी मानव शृंखला में शामिल होने पर विचार कर सकता हूँ। घोर कलयुग आ गया है,नौकरी और टिकट के लिए किसानों की ज़मीन लिखवाने वाले भी किसानों को न्याय दिलवाएंगें”

बता दें कि किसानों के समर्थन में महागठबंधन की ओर से मानव श्रृंखला बनाया जाएगा। जिसमें महागठबंधन के सभी घटक दल के नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे। दोपहल 12:30 बजे से 1 बजे के बीच मानव श्रृंखला बनायी जाएगी। जिसको लेकर तेजस्वी के नेतृत्व में महागठबंधन नेताओं की बैठक हुई। जिसमें मानव श्रृंखला की रूपरेखा तय किया गया।