पटना

मुंगेर में ट्रक से 498 पेटी विदेशी शराब बरामद, तस्कर फरार


मुंगेर (आससे)। मुंगेर पुलिस ने ट्रक में तस्करी के लिए ले जाया जा रहा भारी मात्रा में शराब की खेप पकड़ा है। तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मुंगेर अंतर्गत टेटिया बम्बर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तस्कर ट्रक के माध्यम से शराब की खेप ठिकाना लगाने की फिराक में हैं। इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। एसपी जग्गुनाथ रेडफी जला रेड्डी ने बताया कि इलाके की नाकेबंदी की गई। इसी बीच संदिग्ध अवस्था में एक ट्रक सड़क के किनारे खड़ा पाया गया।


101 बोतल विदेशी शराब के साथ, दो गिरफ्तार

हवेली खडग़पुर (आससे)। हवेली खडग़पुर थाना पुलिस ने 101 बोतल विदेशी शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि बुधवार की देर रात गुप्त सूचना मिली की शराब कारोबारी ऑटो रिक्शा से विदेशी शराब की बड़ी खेप लेकर जा रहे हैं। गुप्त सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने टीम गठित कर नगर क्षेत्र के अंबेडकर चौक पर ऑटो रिक्शा सहित दो कारोबारी को गिरफ्तार किया जिसके पास से 101 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। इस बरामद अंग्रेजी शराब में 375 एमएल के मैकडॉवेल और इंपिरियल ब्लू की 101 बोतलें पाई गई। इस मामले में निसहरा गांव निवासी  विवेक साह एवं बेगो सिंह को शराब सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


जब इसकी जांच की गई तो इसमें से 498 कॉर्टून विदेशी शराब की पेटी बरामद की गई। यह शराब कहां ले जाया जा रहा था और तस्करी में कौन-कौन लोग संलिप्त हैं, इसकी जानकारी जुटाने में पुलिस जुट गई है। पुलिस ट्रक का नंबर और उसके रजिस्ट्रेशन के सहारे मालिक तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है।