पटना

मुजफ्फरपुर: केन्द्रीय कारा में छापेमारी, कैदी वार्ड से गुल, गुटका, खैनी, चिलम, सिगरेट और माचिस बरामद


अहले सुबह डीएम, एसएसपी के नेतृत्व में घंटों चला अभियान 

मुजफ्फरपुर। कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यालय के दिशा-निर्देश पर मुजफ्फरपुर के शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में बुधवार को  जिलाधिकारी प्रणव कुमार और एसएसपी जयंतकांत के नेतृत्व में  छापेमारी की गई। बड़ी संख्या में जेल पहुंची पुलिस की टीम ने सभी वार्डों की सघन तलाशी की। जिससे कैशदियों के बीच हड़कंप मचा रहा। इस दौरान जेल में बंद कुख्यातों के वार्डों को भी खंगाला गया।

जिलाधिकारी प्रणव कुमार के नेतृत्व में एसएसपी जयंतकांत, एसडीओ पूर्वी व पश्चिमी, सभी डीएसपी, एसडीएम सहित जिले के सभी थाना पुलिस की गाड़ियां बुधवार सुबह से ही मुज़फ़्फ़रपुर जेल पहुंच छापेमारी की। लगभग चार घंटे तक चली छापेमारी के दौरान पुलिस को खैनी के डब्बे, चिलम, माचिस, सिगरेट, गुल के डब्बे, गुटखा आदि मिले हैं।

जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने बताया की मुख्यालय के निर्देश पर का’शरा में औचक छापेमारी की गई है। छापेमारी के दौरान कुछ अवाँछित सामग्रियां बरामद की गई है।जिसे सूचीबद्ध किया जा रहा है। इस सम्बन्ध में जेल प्रशासन को कई महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिये गए हैं।

एसएसपी जयंतकांत ने बताया की सुबह से चल रही छा’पेमारी के दौरान जेल के प्रत्येक वार्ड को खंगाला गया है। इस दौरान मोबाइल या सिम तो बरामद नहीं हुआ है पर कुछ प्रतिबंधित सामान और कुछ संदिग्ध मोबाइल नंबर मिले हैं, जिसके सत्यापन उपरांत जाँ’च पड़ताल की जा रही है।