पटना

मुजफ्फरपुर: गायघाट में स्कार्पियो, आटो और कंटेनर की टक्कर में चार की मौत; आठ घायल


पटना से वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे स्कार्पियो सवार लोग 

मुजफ्फरपुर। दानापुर पटना से सगाई समारोह में हिस्सा लेने दरभंगा जा रहे एक परिवार की सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो जाने की खबर है। गायघाट थाना क्षेत्र में घटित इस घटना में कुल चार लोगों की मौत होने की खबर है जिसमें एक आटो सवार महिला और स्कार्पियो चालक भी शामिल है। वही आठ लोग घायल बताए जा रहे हैं

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दानापुर पटना से सगाई समारोह में हिस्सा लेने स्कॉर्पियो से दरभंगा जा रहे लोगों ने सोचा ही नहीं था कि रास्ते में काल मंडरा रहा है। बताया जाता है कि शुक्रवार की अपराहन तकरीबन तीन  बजे एनएच 57 पर जारंग डीह के पास पहुंचते स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर उसी लेन से गुजर रहे ऑटो से टकराई। इसके बाद अपने ही लाइन में खड़े कंटेनर से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि स्कॉर्पियो की ठोकर से ऑटो पर सवार एक महिला की स्थल पर ही मौत हो गई।

जबकि स्कार्पियो चालक समेत दो लोगों ने स्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य घायल पीएचसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार पीएचसी में भर्ती कराए गए घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घायलों में छह  महिला एवं दो पुरुष शामिल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, एनएच-57 फोरलेन पर गायघाट थाना अन्तर्गत जारंग डीह के समीप एक ट्रक खड़ा था। अनियंत्रित ने ट्रक स्कारपियो में ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया। स्कारपियो ट्रक के अंदर घुस गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लेकर पोस्टमा’र्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।

प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि दरभंगा मुजफ्फरपुर एनएच पर जारंग डीह के समीप दुर्घटना हुई है। इस हादसे में चार लोग मरे हैं। आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान- सरोज यादव 40 पिता सिपाही यादव भलुई छपड़ा, कांति देवी 35 पति शिपुजन यादव खरांजा रोड दानापुर पटना, लखपतिया देवी 60 स्व. सुखू प्रसाद खरांजा रोड दानापुर पटना के रूप में की गयी है। तीनों स्कार्पियो में सवार थे। एक अन्य महिला की शिनाख़्त नहीं हो पा रही है। वह आटो सवार बतायी गयी है।