पटना

मुजफ्फरपुर: गुजरे 24 घंटों में जिला पुलिस को मिली दूसरी बड़ी सफलता


बाइक लूट, पिकअप चोरी और मादक पदार्थ तस्करी में पाँच अपराधी गिरफ्तार, तीन देसी कट्टा, चरस बरामद 

मुजफ्फरपुर। जिला पुलिस को गुजरे 24 घंटे में अनुमंडल पदाधिकारी सरैया ने दूसरी बड़ी सफलता दिलाई है। उनके नेतृत्व में की गई कार्यवाही में सरैया पुलिस ने पाँच अपराधियों को अलग-अलग मामले में दबोचा है। इस संदर्भ में वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने प्रेस वार्ता कर बताया कि सरैया कांड संख्या 456 /21 मामले में आशुतोष कुमार उर्फ प्रिंस पिता नागेंद्र प्रसाद सिंह, रघुनाथपुर, सिलौथ मनियारी, मुजफ्फरपुर को गिरफ्तार किया गया है। वह इन दिनों मिठनपुरा थाना क्षेत्र के नंद विहार कॉलोनी में रहता था।

बीती रात सरैया थाना क्षेत्र में अपने दो  साथियों के साथ बाइक लूट कांड को अंजाम दे रहा था। इसी दौरान अनुमंडल पदाधिकारी राजेश शर्मा के नेतृत्व में सैया पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके पास से लोडेड देशी कट्टा बरामद की गई है। पुलिस का कहना था कि मौका पाकर स्थल से अपाचे सवार दो अपराध कर्मी निकल भागने में सफल रहे।

एक अन्य मामले में सरैया थाना क्षेत्र में पुलिस ने रंजीत कुमार पिता प्रमोद साह करजा डीह को रोटावेटर लदे पिकअप के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से एक लोडेड देशी कट्टा पुलिस ने बरामद की है। बताया गया है कि रंजीत ने रोटावेटर लदे पिकअप की चोरी की थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सरैया पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी राजेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी जब बासुदेवपुर सराय पुलिया के पास मादक पदार्थ की तस्करी को अपराध कर्मियों के जमा होने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की।

जिसमें ओमप्रकाश सिंह उर्फ सूरज पिता जगन्नाथ सिंह, परसोनी जहांगीर साहेबगंज निलेश उर्फ चाप पिता बलदेव राय बंगड़ा निजामत, साहेबगंज एवं दिलदार राय पिता रघुनी राय, माधोपुर हजारी साहेबगंज को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से एक देसी कट्टा तीन जीवित गोली एवं आधा किलो चरस की बरामदगी की गई है।

इनके संबंध में ली गई जानकारी के आधार पर ओम प्रकाश के खिलाफ साहेबगंज एवं चकिया थाने में चार मामले, जिलदार राय के खिलाफ साहेबगंज में तीन मामले तथा निलेश के खिलाफ केसरिया एवं देवरिया आने में तीन मामले विचाराधीन हैं। उनकी गिरफ्तारी से साहेबगंज थाना क्षेत्र के कई मामले उद्भेदन किये गये हैं। छापेमारी में सरैया थाना अध्यक्ष के साथ पुलिस बल की भी सहभागिता रही।