पटना

मुजफ्फरपुर: ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार छात्रा की मौत, एक घायल 


मोतीपुर (मुजफ्फरपुर)(आससे)। मोतीपुर थाना के पनसलवा के समीप मालवाहक ट्रक की ठोकर से साईकिल सवार एक छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दुसरी छात्रा गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के विरोध मे स्थानीय लोगो ने शव के साथ एनएच-28 को घंटो जाम कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को लोगो के विरोध का सामना करना पड़ा। बाद मे अंचल निरीक्षक ने घटनास्थल पहुँचकर लोगो को समझा-बुझाकर लोगो को शांत कराया। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकलने  मे सफल रहा।

जानकारी के अनुसार सेन्दुवारी गजसिंह गांव की दो छात्राएँ ब्रह्मपुर कर्मण स्थित  मिडिल स्कुल से पढकर साईकिल से घर लौट के रही थी। इसी बीच पनसलवा चौक के समीप एनएच पार करने के दौरान अनियंत्रित मालवाहक ट्रक ने ठोकर मार दिया। जिससे एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दुसरी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद चालक मौके से ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा। घटना के विरोध मे लोगों ने शव के साथ एनएच-28 को एक घंटे तक जाम रखा।

सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। किन्तु लोगो ने उनकी एक न सुनी। इसके बाद अंचल निरीक्षक अश्विनी कुमार ने घटनास्थल पहुचकर परिजनों को मुआवजा देने का भरोसा दिया। तब जाकर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम हटाया। मृतक की पहचान सेन्दुवारी गजसिंह निवासी  मोहम्मद नथु मियां की 14 वर्षिय पुत्री सायरा खातून के रूप मे हुई है।

वहीं घायल मोहम्मद मोतिजान मियां की पुत्री सबीना खातून की चिकित्सा मोतीपुर पीएचसी मे कराई गई। घटना मे साईकिल पुरी तरह से चकनाचूर हो गई। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष रंधीर कुमार ने बताया कि  मामले मे अज्ञात चालक के खिलाफ थाना मे प्राथमिकी दर्ज  की जाएगी।