पटना

मुजफ्फरपुर: युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्म हत्या की कोशिश


मुजफ्फरपुर। एक युवक ने रविवार को अपने ही बंद कार में वीडियो कॉलिंग से बात करने के दौरान फिल्मी स्टाइल में खुद को गोली मार ली, गोली की आवाज सुनते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई और स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई घटना मनियारी थाना इलाके के टोल प्लाजा के समीप की है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर के डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया है। घायल की पहचान अखाड़ाघाट सिकंदरपुर निवासी आशुतोष शर्मा के रूप में हुई है। आशुतोष बेला के एक कुरकुरे फैक्ट्री में मैनेजर है। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह वह घर से ससुराल के लिए सकरा निकला था।

इसी दौरान उसने अपने कार में वीडियो कॉलिंग पर बात करने लगा बात करते-करते पिस्टल से खुद को सिर मे गोली मार ली। पुलिस ने आशुतोष के कार से एक गैर लाइसेंसी पिस्टल और मोबाइल फोन जप्त किया है। घटना के बाद आशुतोष के परिवार में चीख-पुकार मचा हुआ है। किसी को समझ में नहीं आ रहा है यह क्या हो गया इस एसएसपी जयंत कांत ने बताया की घायल आशुतोष का क्रिमिनल रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है, साथी सभी बिंदुओं पर तफ्तीश की जा रही है।