पटना

मुजफ्फरपुर: सरैया में मधुबनी नरसंहार कांड होते-होते बचा


निजी तालाब से मछली मारने पर विवाद, दर्जनाधिक पुरुष महिलाओं ने हथियार दिखा कर लूट लिया  मछली

सरैया (मुजफ्फरपुर)(आससे)। थाना क्षेत्र के आनंदपुर गंगोलिया गांव में बुधवार मधुबनी कांड दोहराने की साजिश विफल हो गई है, जहाँ निजी तालाब से मछली मारने के क्रम में दर्जनों महिला व पुरूष ग्रामीणों ने हर्वे हथियार के बल पर मछली लूट लिया गया है। सूचना पर पहुंची अजीजीपुर ओपी पुलिस को भी काफी मस्कत करनी पड़ी वही क्यूआरटी के जवानों के पहुंचने पर मछली लूट रहे एक गुट के लोग भाग खड़े हुए।

मामले को लेकर तालाब मालिक विनोद कुमार ललितेश्वर नारायण सिंह सहित अन्य ने तालाब की 1.13 दिसमिल में हमलोगों का निजी जमीन में तालाब हैं, तालाब में बुधवार को अपने मछली निकलवा रहा था, गांव के सैकड़ों की संख्या में दबंग लोग हर्वे हथियार के साथ अपनी दबंगताई दिखाते हुए मारपीट करने लगे व मछली लूट लिया, वही मौके पर पुलिस की उपस्थिति भी व्यसर रही। साथ ही कहा कि घटना को लेकर लूट पाट करने वाले को चिन्हित कर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी ,कुछ लोगो को चिन्हित किया गया है।

उधर थाना अध्यक्ष रविन्द्र कुमार यादव ने कहा कि निजी तालाब में मछली लूटने की सूचना पर पुलिस बल भेजा गया था, अब तक प्राथमिकी के लिए आवेदन नही दिया गया है, आवेदन मिलने पर करवाई होगी।