News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मुझे चलते जाना है… BJP ने वीडियो के जरिए दिखाई 2024 के प्लान की झलक, बताया क्या है टारगेट


नई दिल्ली, । भाजपा ने मिशन 2024 की तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी ने एक एनिमेटेड वीडियो के जरिए बताया है कि 2024 में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उसका क्या प्लान है। इस वीडियो के जरिए बीजेपी ने अपने प्लान की झलक भी दिखाई है। वीडियो का शीर्षक दिया है, ‘मुझे चलते जाना है…’

वीडियो में क्या है?

साढ़े चार मिनट के इस वीडियो में मोदी सरकार के बीते 9 सालों में किए गए कामों की झलक दिखाई गई है। वीडियो में ये भी दिखाया गया कि पीएम मोदी किस तरह से विपक्षी नेताओं के निशाने पर रहे। गुजरात के सीएम से लेकर नरेंद्र मोदी का 2014 और 2019 में प्रधानमंत्री बनने का सफर कैसा रहा, वीडियो में ये भी दिखाया गया है।

‘मौत का सौदागर’ से ‘चायवाला’ तक…

वीडियो की शुरुआत में पीएम मोदी सीढ़ियां चढ़ते हुए दिखते हैं। शुरुआत में 2007 गुजरात सीएम लिखा हुआ है। इसके बाद मोदी आगे की सीढ़ियां चढ़ते हैं। मोदी के सीढ़ियां चढ़ने पर सोनिया गांधी दिखाई देती हैं। सोनिया एक यमराज की तरफ इशारा करती है। यमराज जिस भैंस पर बैठा है, उस पर लिखा है- मौत का सौदागर। सोनिया गांधी के साथ मणिशंकर अय्यर चाय की केतली पकड़े दिखाई देते हैं। वो ‘चाय-चाय’ कहते हुए हंसते दिख रहे हैं, लेकिन मोदी केतली लेते हैं और मुस्कराते हुए आगे बढ़ते हैं।

वीडियो में मोदी को रोकने के लिए कांग्रेस नेताओं द्वारा और भी कोशिश करते हुए दिखाया जाता है, लेकिन मोदी आगे बढ़ते हैं और 2014 में पीएम की कुर्सी तक पहुंचते हैं। इसके बाद भी मोदी सीढ़ियां चढ़ते हैं और 2019 में पीएम बनते हैं। इस दौरान मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में दिखाया जाता है। वीडियो के अंत में 5 ट्रिलियन इकोनॉमी लिखा दिखाई देता है।