पटना

मोतिहारी: शीतल पट्टी में डीएम ने किया वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण


चिरैया (मोतिहारी)(आससे)। जिलाधिकारी ने प्रखंड अंतर्गत मधुबनी पंचायत के शीतल पट्टी गांव में वैक्सीनेशन सेंटर का  निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वैक्सीनेशन सेंटर पर प्रतिनियुक्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा मेडिकल टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने वैक्सीनेशन सेंटर पर आम लोगों को कोविड-19 के बारे में बताया तथा कोविड-19 के वैक्सीन लेने हेतु लोगों को किया प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण का एक ही इलाज  वैक्सीन है। अतः वैक्सीन अवश्य ले तथा लोगों को वैक्सीन लेने हेतु प्रेरित करें। उन्होंने उपस्थित आंगनबाड़ी सेविका एवं आशा कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि इस गांव में जो भी 45 वर्ष के ऊपर के लोग हैं जिन्होंने अभी तक टीका नहीं लिया है, सभी को इस केंद्र पर लाकर टीका दिलवाए। लोगों को टीका लेने के लिए मोटिवेट करें।

उन्होंने स्थानीय मुखिया से कहा कि आप लोगों को प्रेरित करें ताकि लोग यहां पर आकर वैक्सीन ले सके। आपकी पहल जरुरी है। उक्त मौके पर उप विकास आयुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी सिकराहना, प्रखंड विकास पदाधिकारी चिरैया, विशेष कार्य पदाधिकारी, जिला सूचना जन-संपर्क पदाधिकारी सहित अन्य प्रशासनिक पदाधिकारी मौजूद थे।