Uncategorized

यूपी: सीएम के ट्विटर हैंडल से गलत वीडियो डालने पर हुए ट्रोल, बाद में डिलीट किया ट्वीट


सोशल मीडिया पर इन दिनों जितनी जल्दी प्रसिद्धी मिलती है, उतनी ही जल्दी किसी की भद्द भी पीटती है. यानी कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी. उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा ही हुआ है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक गलत ट्वीट किया गया. थोड़ी ही देर में वह ट्वीट वायरल हो गया और विपक्ष ने निशाना साधना शुरू कर दिया. फिर क्या था सीएम की सोशल मीडिया टीम ने आनन फानन में उस ट्वीट को डिलीट किया.

दरअसल लेखपाल की भर्ती में पारदर्शिता की तारीफ करते हुये दुर्गेश चौधरी नाम के अधिकारी ने सीएम की तारीफ की थी. जिसे ट्वीट किया गया था. लेकिन वास्तव में ये वीडियो पिछली सरकार के दौरान हुई भर्तियों के बारे में बताने के लिये बनाया गया था. इसलिए वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद ही ट्विटर हैंडल पर वीडियो ट्रोल होना शुरू हो गया.

कौन सा ट्वीट किया गया डिलीट

सरकारी नौकरी हेतु आयोजित परीक्षाओं के समयबद्ध परिणामों एवं पारदर्शी चयन प्रक्रिया के लिए मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी महाराज को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए दुर्गेश चौधरी.

वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा गया है कि स्वयं आत्मनिर्भर बनकर अनेकों कारीगरों को भी रोजगार से जोड़ने में लखनऊ निवासी श्रीमती नेहा सिन्हा को सक्षम बनाने में प्रदेश सरकार के MSME विभाग का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. आप भी सुनें उनका अनुभव.

दुर्गेश चौधरी की नियुक्ति राजस्व लेखपाल के पद पर पूर्ण पारदर्शिता के साथ हुई है.