Latest News राजस्थान

यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद आसाराम की बिगड़ी तबियत, देर रात अस्पताल में भर्ती


जोधपुर। नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम की बीती देर रात अचानक तबियत बिगड़ गई। आनन-फानन में आसाराम को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है आसाराम को बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम की मंगलवार रात को बेचैनी महसूस होने की शिकायत के बाद जेल में प्राथमिक उपचार किया गया। राहत नहीं मिलने के बाद महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। जांच के बाद पता चला कि आसाराम को बीपी की परेशानी और बेचैनी महसूस हो रही थी।

आसाराम ने प्रोस्टेट की भी परेशानी बताई। बता दें ​कि आसाराम की ईसीजी रिपोर्ट नार्मल आई। वहीं अन्य जांच अभी आने बाकी है। अभी आसाराम का उपचार मथुरादास माथुर अस्पताल के सीसीयू वार्ड में चल रहा है। इधर आसाराम के तबियत खराब होने की जानकारी मिलते ही अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। बता दें कि 8 मार्च को शौन शोषण मामले की सुनवाई होगी।

बता दें कि आसाराम 31 अगस्त 2013 को मध्यप्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया गया। आसाराम के खिलाफ पोक्सो, जुवेनाइनल जस्टिस एक्ट, रेप, आपराधिक षडयंत्र और दूसरे कई मामलों के तहत केस दर्ज है। आसाराम को अप्रैल 2018 में जोधपुर स्पेशल कोर्ट ने एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का दोषी पाया गया।