Latest News खेल राष्ट्रीय

रवींद्र जडेजा तो अभी खेल भी नहीं रहे तो आखिर क्यों पीएम नरेंद्र मोदी ने की उनकी प्रशंसा


नई दिल्ली, । बीसीसीआइ ने एशिया कप के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में बतौर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या को मौका मिला है। रवींद्र जडेजा वेस्टइंडीज दौरे पर भी टी20 भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन 5 मैचों की टी20 सीरीज में केवल एक ही मैच खेले थे। वह इंजरी के कारण सीरीज के बाकी बचे मैच नहीं खेल पाए। लेकिन जडेजा बिना खेले इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर की तारीफ की है और उन्हें प्रशंसा पत्र भेजा है। खुद जडेजा ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है।

दरअसल रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी ने अपनी बेटी के 5वें जन्म दिन के मौके पर 101 लड़कियों का पोस्ट ऑफिस में सुकन्या समृद्धि अकाउंट्स खुलवाया है। यह केंद्र सरकार की एक योजना है जिसका फायदा सभी लड़कियों को मिल रहा है।

पीएम मोदी ने उनके इसी काम की तारीफ करते हुए उनकी प्रशंसा की है। पत्र में लिखा गया है कि सरकार, समाज के प्रति की गई आपकी इस कोशिश की सराहना करता है। आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा ने कोरोना काल के दौरान भी लोगों की काफी मदद की थी। उस वक्त भी देश के प्रधानमंत्री ने उनकी तारीफ की थी।

वेस्टइंडीज दौरे पर टीम का हिस्सा थे जडेजा

वेस्टइंडीज दौरे पर रवींद्र जडेजा टीम का हिस्सा थे लेकिन चोट के कारण वह नहीं खेल पाए। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच में टीम का हिस्सा थे। उस मैच में उन्होंने 27 रन बनाए थे जबकि गेंदबाजी में 3 ओवर में 16 रन देकर 1 विकेट लिया था। अब एकबार फिर से एशिया कप में उन्हें टीम में शामिल किया गया है उम्मीद है टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में इस बार उनका बड़ा योगदान होगा।