Latest News उत्तर प्रदेश बलिया

रामदेव के समर्थन में आए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह, कहा- 10 रुपये की गोली को…


  • बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि एलोपैथ के क्षेत्र में 10 रूपये की गोली को 100 रूपये में बेचने वाले लोग सफेद वस्त्रधारी अपराधी हो सकते हैं, वह समाज के हितैषी नहीं हो सकते.

बलिया: बलिया जिले से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह योग गुरु रामदेव द्वारा एलोपैथी के खिलाफ दिये गये बयान के समर्थन में आ गये हैं और उन्होंने योग गुरु को भारतीय चिकित्सा प्रणाली का ध्वजवाहक करार दिया है. बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने फेसबुक पोस्‍ट में कहा कि बाबा रामदेव पर चिकित्सकों के द्वारा टिप्पणी करना निंदनीय है. वर्तमान चिकित्सा पद्धति को महंगा बनाकर समाज को लूटने वाले नैतिकता की शिक्षा न दें. आज एलोपैथ के क्षेत्र में 10 रूपये की गोली को 100 रूपये में बेचने वाले लोग सफेद वस्त्रधारी अपराधी हो सकते हैं, वह समाज के हितैषी नहीं हो सकते.

विधायक ने कहा, ”एलोपैथ भी उपयोगी है और आयुर्वेद भी उससे कम नहीं है, यह भाव रखकर समाज में पीड़ित इंसान की सेवा चिकित्सकों को करनी चाहिए.” उन्होंने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा है, ”भारतीय चिकित्सा पद्धति के ध्वज वाहक रामदेव का मैं हृदय से अभिनंदन करता हूं. उन्होंने आयुर्वेद के माध्यम से स्वस्थ भारत, समर्थ भारत अभियान की शुरुआत की है.”

रामदेव ने अपनी टिप्पणी वापस ले ली थी

उल्लेखनीय है कि रामदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था जिसमें उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज के लिए इस्तेमाल की जा रही कुछ दवाओं पर सवाल करते हुए और यह कहते हुए सुना गया कि “कोविड-19 के लिए एलोपैथिक दवाएं लेने से लाखों लोग मारे गए हैं.” बाद में रामदेव ने अपनी टिप्पणी वापस ले ली थी.