Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

रायबरेली में भीषण सड़क हादसा पेड़ में घुसी तेज रफ्तार अन‍ियंत्र‍ित कार दो की दर्दनाक मौत –


अटौरा (रायबरेली), । थाना क्षेत्र के ढकिया चौराहा के पास शनिवार की पूर्वाह्न ईको कार व मोटरसाइकिल में आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गयी जिसमें बाइ‍क सवार युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि ईको कार चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को पुलिस ने फौरन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जतुवा टप्पा पहुंचाया जहां इलाज के दौरान चालक ने भी दम तोड़ दिया।पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के रायबरेली-गुरुबख्शगंज मार्ग पर ढकिया चौराहा के पास शनिवार को लगभग साढ़े दस बजे यह भीषण हादसा उस समय हुआ जब रायबरेली की ओर ओर से आ रही ईको कार संख्या एच आर-77 बी 7686 व गुरुबख्शगंज की ओर से आ रही है मोटरसाइकिल संख्या यू पी 33 ए एफ 4389 में आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गयी बाद में कार अनियंत्रित होकर पेड़ में जा घुसी।इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार राकेश 42 वर्ष पुत्र श्रीराम निवासी कड़केकपुर थाना हरचंदपुर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे घायलों को निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जतुवा टप्पा पहुंचाया जहां इलाज के दौरान गाड़ी चालक जय प्रकाश 27 वर्ष पुत्र महेन्द्र निवासी सिवान बेरी जनपद जूझर हरियाणा ने दम तोड़ दिया। जबकि घायल सुखवीर पुत्र देवी राम व कृष्ण पुत्र महेन्द्र का इलाज चल रहा है दोनों खतरे से बाहर है।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक व घायलों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गयी है।