पटना

रिश्ता शर्मसार: विवाहिता की गोली मारकर हत्या, शव के साथ पति फरार


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। टीकापट्टी थाना क्षेत्र के कोयली सिमड़ा पश्चिम पंचायत स्थित नया नंदगोला गांव में एक विवाहिता किरण देवी की हत्या पति के द्वारा बीते शनिवार की रात गोली मारकर कर देने का मामला प्रकाश में आया। ग्रामीणों ने दबी जुबान से दो गोली चलने की पुष्टि करते हुए बताया कि अग्नि के सात फेरे को शर्मसार करने वाली इस घटना में पति ने हद पार करते हुए शव के साथ रात ही फरार हो गया।

वहीं टीकापट्टी थाना पहुंची विवाहिता की मां राजो देवी ने बताया कि बीते शनिवार की रात लगभग 8:00 बजे बेटी से दूरभाष पर बात हुई थी,जो बात होते होते बंद हो गई थी।जबकि रविवार की सुबह सूचना मिली की बेटी के साथ अनहोनी की घटना घट गई है।

रविवार के दिन विवाहिता के मायके मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के लौआ लगान पूर्वी गांव निवासी मां राजो देवी, पिता अम्बिका प्रसाद यादव, भाई ब्रजेश कुमार यादव सहित चार भाई  अन्य ग्रामीणों के साथ टीकापट्टी थाना पहुँचे। टीकापट्टी थाना में माँ ने बताया की सूचना मिली कि बेटी किरण देवी के साथ कुछ अनहोनी की घटना घटित हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही टीकापट्टी थाना क्षेत्र के नया नंदगोला बेटी के ससुराल पहुंचे जहां घर सूना सूना पड़ा था, घर में कोई नहीं था।  घर के बाहर  खून के धब्बे स्पष्ट संकेत दे रहे थे कि किरण की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया गया है।  थाना में मां राजो देवी, भाई ब्रजेश यादव ने स्पष्ट शब्दों में आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी बेटी  को उसके पति ने गोली मारकर हत्या कर दी है और शव को कहीं छुपा दिया है। खुद भी घर से फरार हो गया है।

घटना की सूचना मिलते ही टीकापट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सदल बल घटनास्थल पर पहुँच मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि माँ, पिता के द्वारा आरोप लगाया जा रहा हैं कि उनकी बेटी की हत्या उसके पति ने कर दी हैं। लगातार छापेमारी और छानबीन की जा रही है लेकिन अभी तक कुछ सुराग हासिल नहीं किया जा सका है।

वहीं मामले के बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि ऐसी सूचना मिली है कि महिला की हत्या कर शव को छुपा दिया गया है। प्रशासन के द्वारा विभिन्न बिन्दुओं पर छानबीन की जा रही है। फिलहाल घटना के बाबत लिखित शिकायत नहीं मिली है।