पटना

रूपौली: दो सड़क दुर्घटना में तीन घायल, तीनों रेफर


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। टीकापट्टी थाना क्षेत्र के राज्य उच्च पथ 65 पर गरीब घाट पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात वाहन  की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को टीकापट्टी पुलिस ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल रूपौली पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सा पदाधिकारी ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

घटना के बाबत अस्पताल में अझोकोपा गांव निवासी घायल अनुज मिस्त्री के परिजनों ने बताया कि वह समेली अपने ससुराल से वापस बाईक सवार हो आ रहा था। जो अज्ञात वाहन की चपेट में आकर सड़क दुर्घटना के शिकार हो गया। चिकित्सा पदाधिकारी डॉ.मदन मोहन दास ने बताया कि घायल का एक हाथ, एक पैर जहां टूट गया वहीं सिर में गंभीर चोटें आई है।प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत विशेष चिकित्सा पद्धति के लिए रेफर कर दिया गया है।

वहीं दूसरी ओर दूसरी ओर सोमवार की दोपहर रूपौली की ओर से जा रही अनियंत्रित ऑटो चालक ने रूपौली थाना क्षेत्र के तीनटंगा मोड़ शिवालय के निकट सामने से आ रही बाईक को सीधी टक्कर दे दी।जिसमें जहाँ बाईक सवार का एक हाथ पैर टूट गया। जबकि ऑटो सवार एक महिला को गम्भीर रूप से घायल हो गई।

ऑटो चालक घटना के तत्काल बाद ही ऑटो छोड़ फरार होने में कामयाब रहा है। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से रेफरल अस्पताल रूपौली पहुंचाया गया। जहाँ घायलों की पहचान बिरौली बाजार निवासी डोली जायसवाल और समेली जिला कटिहार निवासी नंदन कुमार, शंकर कुमार के रूप में की गई। समाचार प्रेषण तक सभी तीनों का इलाज रेफरल अस्पताल रूपौली में चल रहा था।