पटना

रूपौली: भाई के अन्तिम संस्कार से लोटे भाई की गला रेतकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। बड़े भाई के चिता की अग्नि अभी शान्त भी नही हुई थी कि छोटे भाई की गला रेतकर हत्या कर दी गई। यह हृदयविदारक घटना टीकापट्टी थाना क्षेत्र के टिकापट्टी-गोड़ियर ग्रामीण सड़क मार्ग पर चकला मोर और स्टेट बोरिंग के बीच सड़क से पश्चिम गली में लगभग शाम के पाँच बजे अपराधियो ने गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक टिकापट्टी निवासी शरूण गुप्ता (65) बताया गया। जो धूसर टीकापट्टी पंचायत की सरपंच प्रतिमा देवी के छोटे श्वसुर हैं।

घटना की सूचना मिलते ही टीकापट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सदल बल घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया तथा मामले की छानबीन शुरू कर दिया।  मिली जानकारी के अनुसार मृतक शरूण गुप्ता अपने खास बड़े भाई सुरेश गुप्ता  के अंतिम संस्कार में शामिल होने पूर्णिया से टिकापट्टी आया था। मृतक के बड़े भाई का निधन बीते शनिवार को हो गया था और रविवार के दिन मृतक सपरिवार अंतिम संस्कार में शामिल हुआ। घर से कुछ ही दूरी पर बड़े भाई सुरेश गुप्ता का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। मृतक अंतिम संस्कार के क्रम में से कैसे उस ओर चला गया इसकी छानबीन पुलिस के द्वारा की जा रही है।

मृतक शरुण गुप्ता का पुत्र आशीष कुमार और पुत्र वधू कंचन देवी ने बताया कि लगभग 12 वर्षों से हम लोग पिता (मृतक) के साथ पूर्णिया में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहते हैं। पुत्र ने बताया कि मैं जीविकोपार्जन को लेकर गुलाबबाग स्थित खाद बीज की दुकान में काम करता हूं। मेरे पिता की टीकापट्टी में किसी से कोई दुश्मनी नहीं हैं। हम लोग सपरिवार बड़े पिता सुरेश गुप्ता के अंतिम संस्कार में शामिल होने रविवार को टिकापट्टी आए और घर से कुछ ही दूरी पर अंतिम संस्कार किया गया। वापस जब घर आए तो पिताजी को नहीं देखें तब तक सूचना मिली की पिता को अपराधियों के द्वारा गला रेत कर हत्या कर दी गयी हैं। जैसे ही घटनास्थल पर पहुंचे तो देखेगी पिताजी मृत अवस्था में पड़े हुए हैं।

टीकापट्टी थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया की गला रेत कर हत्या की गई है। मामले को लेकर छानबीन की जा रही है।