पटना

रोहतास: भारी मात्रा में विदेशी शराब जप्त, धंधेबाज फरार


डिहरी ऑन सोन (रोहतास)(आससे)। रोहतास पुलिस लगातार शराब माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए माफियाओं की गिरफ्तारी के साथ शराब को जप्त कर रही है। जिससे माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। इसी संदर्भ में रोहतास एसपी के निर्देशानुसार बड़हरी ओपी अंतर्गत सूचना मिली थी कि ग्राम उबधि में रामप्रवेश पासवान पिता स्वर्गीय देवल पासवान, अपने घर में भारी मात्रा में शराब छुपा रखा है तथा अवैध बिक्री करता है।

प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से रोहतास एसपी ने बताया कि इस सूचना के सत्यापन व त्वरित कार्यवाही हेतु बड़हरी ओपी को पुलिस बल के साथ भेजा गया। सत्यापन व छापामारी के दौरान रामप्रवेश पासवान के घर से 39 पेटी अर्थात लगभग 337 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया तथा एक मोटरसाइकिल भी जप्त किया गया है। इस संबंध में नामजद प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

साथ ही रोहतास एसपी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि रोहतास पुलिस शराबबंदी को पूर्ण रुप से लागू करने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है। यदि इस संबंध में किसी व्यक्ति को सूचना प्राप्त होती है तो वह सीधे सूचना हमें दे। उसका नाम गुप्त रखा जाएगा तथा सूचना प्राप्त होते ही त्वरित कार्रवाई की जाएगी।