पटना

ललन पहुंचे उपेन्द्र कुशवाहा से मिलने उनके आवास


पटना में सियासी हलचल तेज

(आज सताचार सेवा)

पटना। मोदी कैबिनेट विस्तार के बाद आज राजधानी पटना में सियासी हलचल तेज है। पटना में जेडीयू सांसद ललन सिंह पाटी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। यहां पर दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बंद कमरे में मुलाकात हुई। यह मुलाकात राजनीतिक मायने में अहम बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जेडीयू सांसद ललन सिंह आज उपेंद्र कुशवाहा के सरकारी आवास पर मिलने पहुंचे।

आज ही उपेंद्र कुशवाहा अपने बिहार यात्रा के लिए पटना से निकलेंगे। इधर, मुलाकात के बाद ललन सिंह ने कहा कि सीएम पहले ही कैबिनेट विस्तार पर कह चुके हैं। ऐसे में मैं क्या बोलूंगा? उन्होंने आगे कहा कि जेडीयू में सबकुछ ठीक है। बताते चलें कि मोदी कैबिनेट विस्तार के लिए ललन सिंह का नाम भी रेस में सबसे आगे था, लेकिन जब लिस्ट जारी हुआ तो, जेडीयू से सिर्फ एक नेता को मंत्री बनाया गया। जेडीयू कोटे से आरसीपी सिंह मंत्री बनाए गए हैं।

वहीं ललन सिंह के मंत्री नहीं बनने पर पिछले दिनों आरसीपी सिंह ने बयान दिया। सिंह ने कहा कि जेडीयू के बर्थ में एक ही सीट आई, जिसके बाद विचार करके मंत्री बना। उन्होंने सवालिया लहजे में पत्रकारों से कहा कि मेरे और ललन बाबू में कोई अंतर है क्या।

बता दें कि मोदी कैबिनेट विस्तार में बिहार से तीन नेता शामिल किए गए हैं। बीजेपी कोटे से आरके सिंह, लोजपा कोटे से पशुपति पारस और जेडीयू कोटे से आरसीपी सिंह मंत्री बने हैं। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि जेडीयू कोटे से कम-से-कम चार मंत्री बन सकते हैं।