Latest News पटना बिहार

लालू से मिलने पहुंचे नटवर लाल, सुरक्षाबलों ने रोका तो घर के बाहर फेंकी भिंडी-लौकी


  • आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव 3 साल बाद रविवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे. ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ता और उनके फैन उनकी एक झलक पाने को बेताब हैं. इसी चाहत से पार्टी के पुराने कार्यकर्ता सोमवार को लालू यादव से मिलने पहुंचे. लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें लालू से मिलने नहीं दिया. इसके बाद नाराज होकर कार्यकर्ता ने लालू के घर के बाहर सब्जी फेंक दी और चले गए.

लालू यादव की पार्टी राजद के पुराने कार्यकर्ता नटवरलाल उनके आवास 10 सर्कुलर रोड पर पहुंचे थे. वे लालू को देने के लिए लौकी, भिंडी और मशरूम लेकर आए थे. लेकिन सुरक्षाबलों ने उन्हें लालू से नहीं मिलने दिया.

सुरक्षाकर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप
नटवरलाल खास अंदाज में आए थे. उनके हेलमेट पर आरजेडी का चुनाव चिन्ह लालटेन भी बना था. नटवरलाल ने कहा, मैं लालू का भक्त हूं. वे मेरे लिए भगवान हैं. लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने मुझे मिलने नहीं दिया. जो लोग पैसे दे रहे हैं, उन्हें ही मिलने देते हैं. जो पैसे नहीं दे पाते उन्हें लालू से नहीं मिलने दिया जाता. नटवरलाल ने कहा कि वे लालू यादव को देने के लिए सब्जी लेकर आए थे, लेकिन जब उन्हें मिलने नहीं दिया गया, तो उन्होंने उसे उनके घर के बाहर सड़क पर फेंक दिया.