पटना

लोजपा-एस का लोजपा (चिराग गुट) में विलय


पटना (आससे)। रविवार को लोजपा-सेक्यूलर का विधिवत विलय लोजपा में कर दिया गया। खचा-खच भरें भिड़ वाले मिलन-समारोह में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के उपस्थिति में लोजपा-सेक्यूलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सत्यानंद शर्मा ने इसकी विधिवत घोषणा किया। इससे पूर्व युवा लोजपा-सेक्यूलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार पासवान औपचारिक विलय करने का प्रस्ताव रखा जिसे करतलध्वनी से पारित किया गया।

सम्मेलन की अध्य्क्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामभरोस शर्मा ने किया। सम्मेलन को संबोधित करते, हुए लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि जाति और धर्म को छोड़ कर बिहार के जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए संघर्ष करने का समय है। मौका दीजिए बिहार को नम्बर-वन बनाया जायेगा बिहारवासी भी नम्बर एक पर रहें। पढ़ाई के लिए रोजगार के लिए और चिकित्सा के लिए किसी को बाहर नहीं जाना पड़ेगा। आप का आशीर्वाद चाहिए।

सम्मेलन में पार्टी के प्रदेस अध्य्क्ष रामभरोस शर्मा,शिक्षक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. रामप्रवेश यादव, युवा लोजपा-से. के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार पासवान, सैनिक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन सिकन्दर शर्मा, पार्टी के प्रधान महासचिव नन्द किशोर यादव,महिला सेल की अध्य्क्ष अंजू देवी,पार्टी उपाध्यक्ष कचहरी पासवान, उमेश शर्मा, पार्टी महासचिव विभीषण शर्मा, अफरोज आलम, डॉ. शिवनाथ यादव,धनंजय ठाकुर, मोहम्मद सलाम, रामानंद शर्मा, संदीप मालाकार, रणधीर कुमार, ललन पांडेय, रमेश चन्द्रवंशी, रानाविश्व नाथ सिंह, कामत चन्द्रवंशी, ईश अजय शंकर, केएन शर्मा, दलीप कुमार सहित अनेकों वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किया। उक्त आशय की जानकारी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रवीश कुमार ने दी।