Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ वाराणसी

वाराणसी में विवाह के दौरान डांस करते समय हार्ट अटैक से मौत,


वाराणसी, । विगत कुछ समय से डांस करते समय लोगों को दिल का दौरा पड़ने से मौत की खबरें लोगों को चिंता में डाल ही रहीं थीं कि शहर में भी ऐसी ही घटना सामने आ गई। शहर के पिपलानी कटरा क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विवाह के आयोजन के दौरान डांस करते हुए एक व्‍यक्ति को हार्ट अटैक पड़ा और देखते ही देखते उसने दम तोड़ दिया। घटना के तीन दिन बाद अब उस समय बना वीडियो इंटरनेट मीडिया (सोशल मीडिया) पर वायरल हो गया है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह दंग रह गया। 

कुछ सेकेंड के इस वायरल वीडियो में डांस करते-करते युवक को हार्ट अटैक आता है और वह डांस करते हुए गिरने और लोगों को बचाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। जांच के दौरान सामने आया है कि पिपलानी कटरा औघड़नाथ तकिया, थाना चेतगंज के पास शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए विगत 25 नवंबर को मनोज विश्वकर्मा (40) गए हुए थे। जहां पर वैवाहिक आयोजन के दौरान डांस करते समय अचानक गिरने के बाद परिजनों को पता चला कि उनको हार्ट अटैक आया था जिससे उनका निधन हो गया। परिजनों के अनुसार उनके भतीजे की शादी में वह डांस कर रहे थे।

देखें वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो के बारे में पड़ताल में सामने आया कि मनोज विश्‍वकर्मा चेतगंज में औघड़नाथ तकिया में वैवाहिक आयोजन के दौरान परिजनों के साथ ढोल और ड्रम की थाप पर जोरदार डांस करते नजर आ रहे हैं। डांस के दौरान अचानक वह लड़खड़ा गए और इसके बाद पीछे की ओर जा गिरे। उनके गिरने के साथ ही परिजन उनको बचाने की कोशिश करने लगते हैं। इसी के साथ गाने बजाने का शोर थम जाता है और मातम पसर जाता है। उनके निधन की खबरें सार्वजनिक होने के बाद यह कुछ सेकेंड का वीडियो खूब चर्चा में है। कई लोगों का इन दिनों डांस करते हुए दिल का दौरा पड़ने से निधन की खबरें लोगों को दहशत में डाल रही हैं।