पटना

शराब तस्करी का ऐसा तरीका जिसे देख पुलिस भी रह गई हैरान….


गैस सिलेंडर की पेंदी को काटकर उसमें शराब भरकर फिर उसे वेल्डिंग से बंद कर सिलेंडर में भरे शराब को एक जगह से दूसरे जगह ले जाने का काम करते थे।

सहरसा (आससे)। सहरसा में एक ट्रक से 160 गैस सिलेंडर लूट लिए गए। इस मामले के खुलासा करने में पुलिस जुट गई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लूटे गए सिलेंडर को एक ट्रक में जाते हुए पकड़ा। इन सिलेंडर को जब देखा गया, तो पुलिस भी हैरान रह गई। गैस सिलेंडर के अंदर शराब भरी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में सात बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि शराब कारोबारी ने शनिवार देर रात जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर के समीप गैस सिलेंडर से लदे वाहन को पिस्तौल की नोंक पर रोक कर 160 गैस सिलेंडर लूट लिए। इस बीच, ड्राइवर की आंखों पर पट्टी बांधकर रखा गया। लूट के बाद लुटेरों ने  ट्रक सहित ड्राइवर को मुक्त कर दिया। बंधक बने ड्राइवर ने जब इसकी शिकायत सौर बाजार थाना से की तो पुलिस ने करवाई करते हुए 7 लुटेरों को गिरफ्तार करते हुए 160 गैस सिलेंडर को बरामद कर लिया।

सहरसा डीसीपी संतोष कुमार ने बताया कि ये सारे लुटेरे गैस सिलेंडर की पेंदी को काटकर उसमें शराब भरकर फिर उसे वेल्डिंग से बंद कर देते थे और सिलेंडर में भरे शराब को एक जगह से दूसरे जगह ले जाने का काम करते थे, जिससे लोगों को शक नहीं हो। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इन सभी धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया।