News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

शाह-राजनाथ का आज गोवा दौरा, उत्तर और दक्षिण क्षेत्रों में घर-घर जाकर करेंगे प्रचार


पणजी, । विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को गोवा का दौरा करेंगे। इस दौरान वे उत्तर और दक्षिण क्षेत्रों में विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों में सार्वजनिक रैलियां और डोर-टू-डोर प्रचार करेंगे। भाजपा द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, शाह मयेम विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 3.30 बजे घर-घर प्रचार करेंगे और इसके बाद शाम 4.25 बजे बिचोलिम विधानसभा क्षेत्र में घर-घर प्रचार अभियान होगा। वह इन दो निर्वाचन क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों प्रेमेंद्र शेत और राजेश पाटनेकर के लिए प्रचार करेंगे।

शाह आगे शाम 4.50 बजे बिचोलिम में जांटे हाल के ओपन स्पेस में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वह शाम 6.50 बजे बोडके ग्राउंड, सखाली बाजार में एक जनसभा के साथ अपने अभियान का समापन करेंगे, जहां गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी मौजूद रहेंगे। सावंत सांकेलिम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार हैं।

राजनाथ सिंह दक्षिण गोवा में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। वह पहले शाम 4.00 बजे महालसा मंदिर में दर्शन करेंगे और उसके बाद मर्दोल-पोंडा का दौरा करेंगे। वे शाम पांच बजे से छह बजे तक पोंडा बस स्टैंड पर और शाम सात बजे से आठ बजे तक वास्को में नगर पालिका के समीप एक-एक जनसभा करेंगे। भाजपा ने पोंडा विधानसभा क्षेत्र से रवि नाइक और वास्को विधानसभा क्षेत्र से कृष्णा (दाजी) साल्कर को मैदान में उतारा है।