Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

सपा नेता का बीजेपी पर आरोप, हमारे नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है


समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री अताउर रहमान ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा कि हमारे नेताओं को बीजेपी झूठे मुकदमों में फंसा रही है.

बरेली: बरेली में जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर उठापटक शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया है कि, भाजपा समाजवादी पार्टी के सदस्यों को लगातार झूठे मुकदमों में फंसा रही है और उनका अपहरण कर रही है. जिस वजह से पूर्व मंत्री अताउर रहमान समेत समाजवादी पार्टी के कई नेता एसएसपी से मिले.

सपा नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है
समाजवादी पार्टी में पूर्व मंत्री रहे अताउर रहमान ने आरोप लगाया कि, उनकी पार्टी के नेताओं को झूठे मुकदमे में फंसाकर पुलिस ने जेल भेज दिया. इसके अलावा दमखोदा ब्लॉक के एक जिला पंचायत सदस्य का भी अपहरण कर लिया गया और 6 दिन बाद उसको छोड़ दिया गया. इसी तरीके से बहेड़ी में भी सपा सदस्यों का उत्पीड़न किया जा रहा है, ताकि समाजवादी पार्टी के सदस्य भाजपा का समर्थन कर दें, दरअसल, बरेली भाजपा का गढ़ होने के बावजूद पंचायत चुनाव में भाजपा की काफी फजीहत हुई और उसे महज 60 वार्डों में से 13 पर ही विजय हासिल हुई. जबकि समाजवादी पार्टी 26 वार्डों में जीत गई.