पटना

समस्तीपुर में घूस लेते अंचल निरीक्षक को निगरानी विभाग ने दबोचा


समस्तीपुर (आससे)। जिले में लगातार दूसरे दिन भी निगरानी विभाग की टीम ने सरकारी बाबू को घूस लेते रंगे हाथो दबोच लिया है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के मोरवा प्रखंड सह अंचल कार्यालय पर निगरानी विभाग की टीम ने घूस लेते अंचल निरीक्षक दयाशंकर प्रसाद कर्ण को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

दयाशंकर प्रसाद कर्ण पर जमीन की दाखिल खारिज करने के एवज में 50 हज़ार रुपये घूस की मांग की गई थी। जिसके बाद एक व्यक्ति द्वारा रूपये लेने के दौरान ही निगरानी विभाग की टीम ने बुधवार की दोपहर रंगे हाथों दबोच लिया है। बताया गया है कि शिकायत दर्ज करने के बाद निगरानी टीम द्वारा में एक धावा दल का गठन किया गया। मामले की जांच करने के बाद धावा दल ने गुरुवार को मोरवा प्रखंड सह अंचल कार्यालय में उस समय धावा बोला जब अंचल निरीक्षक घूस की रकम ले रहे थे।

निगरानी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी। बताया गया है कि निगरानी टीम की अचानक हुई कार्रवाई से मोरवा प्रखंड सह अंचल कार्यालय में उपस्थित अन्य अधिकारी व कर्मी हक्के बक्के रह गये। इस मामले कि विशेष जानकारी हासिल कि जा रही है। बताया जाता है बीते दिन भी निगरानी विभाग ने जे ई को 12 हजार रुपया घुस लेते हुए गिरफ्तार कर साथ लेते चली गई थी।