पटना

सम्पत चक की चार पंचायतों को मिलाकर नगर परिषद बनाने का स्वागत


नगर परीषद बनने से इलाके में तेज होगा विकास: रामनाथ यादव

फुलवारी शरीफ। संपतचक की चार पंचायत को मिलाकर नगर परिषद बनाने के लिए सरकार के फैसले का मानपुर बैरिया पंचायत मुखिया रामनाथ यादव के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में स्थानीय ग्रामीणों ने पुरजोर स्वागत किया है । मानपुर बैरिया बैरिया कृषि भवन में आयोजित बैठक में मुखिया रामनाथ यादव के साथ ग्रामीणों ने एक स्वर में कहां की स्थानीय इलाके में अधिकांश जमीने बिक्री हो चुकी है। नई नई कॉलोनी बन रही है जिससे खेती किसानी समाप्त हो गया है।

इतना ही नही ग्राम पंचायत रहने से राजधानी के बिल्कुल सटे होने का फायदा जो बैरिया और संपतचक के इलाके को होना चाहिए था वह नही हो पा रहा था। सरकार द्वारा जितनी राशी विकास योजना मे मिलना चाहिए उतना नहीं मिल रहा था, अब सरकार ने नगर परिषद बनाने का फैसला किया है उससे इलाके का सर्वांगीण विकास में तेजी आएगी। मुखिया मानपुर बैरिया पंचायत रामनाथ यादव ने कहा कि मानपुर बैरिया,भेलवाड़ा दरियापुर, कनौजी कछुआरा सोना गोपालपुर पंचायतों को मिलाकर सरकार ने नगर परिषद बनाने का फैसला किया है जिससे इलाके में खुशी का माहौल है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देर से ही सही सम्पत चक के विकास इलाके के लोगो की तरक्की खुशहाली का फैसला नगर परिषद बनाने को लेकर किया है उसका हमलोग पुरजोर स्वागत करते हैं। इस फैसले से प्रमुख उषा, उप प्रमुख रंजित टप्पू सहित हर क्षेत्र के लोगो की सहमति है। इस मौके पर लोगों ने मुखिया रामनाथ यादव और सभी लोगों को फूल माला पहनाकर एवं मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया।

मौके पर सूरजदेव यादव चमरू राय अरविंद आर्य राम प्रवेश राय रमेश राय जीती यादव सुरेश मिस्त्री राम शिंगार पासवान सुरेश ठाकुर बैजनाथ भगत सकलदेव राय विजय यादव नीरज राय धीरू कुमार विलास ठाकुर सुरेंद्र कुमार वार्ड सदस्य बैरिस्टर प्रसाद दिलीप राय सचिव वार्ड सदस्य चितरंजन दास वार्ड सदस्य मोहन यादव नीरज कुमार राजेश कुमार सुधीर केवट बीपी सिंह ललिन्दर कुमार सुनील यादव समेत सैंकड़ो ग्रामीणों की भीड़ मौजूद रही।