News TOP STORIES नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

सामने आए महाविकास आघाडी में मतभेद! संजय राउत बोले- पता नहीं NCP के साथ क्या हो रहा है


मुंबई, । महाराष्ट्र में महाविकास आघाडी (एमवीए) गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत और एनसीपी नेता अजीत पवार के बीच शीत युद्ध देखने को मिल रहा है। संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि उन्हें नहीं पता कि एनसीपी में क्या हो रहा है।

दरअसल, संजय राउत से अजीत पवार को लेकर सवाल पूछा गया था। इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मैं शरद पवार से मिला था। हमारी एमवीए की बैठकें होती रहती हैं, शरद पवार एक वरिष्ठ नेता हैं, कोई आश्चर्य की बात नहीं। पता नहीं एनसीपी के साथ क्या हो रहा है और यह उनका आंतरिक मामला है। लोग मिलते रहते हैं, इसमें कोई नई बात नहीं।”

केंद्र सरकार पर निशाना

इसके अलावा संजय राउत ने केंद्र सरकार पर निशाना भी साधा। संजय राउत ने कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष को दबाना चाहती है। हमारे जवान शहीद हो रहे हैं और सरकार राजनीति कर रही है। जम्मू-कश्मीर का नया पुलवामा मुद्दा सामने आया है।

अजीत पवार पर पलटवार

संजय राउत ने बुधवार को अजीत पवार के एक बयान पर पलटवार भी किया था। संजय राउत ने कहा कि वह केवल एनसीपी प्रमुख शरद पवार को सुनते हैं। बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि अगर कड़वा सच किसी को भी चोट पहुंचता है, तो वह क्या कर सकते हैं।

दरअसल, संजय राउत ने ‘सामना’ में साप्ताहिक कॉलम में दावा किया कि शरद पवार ने हाल ही में उद्धव ठाकरे से कहा था कि उनकी पार्टी कभी बीजेपी के साथ नहीं जाएगी, भले ही कोई ऐसा करने का व्यक्तिगत निर्णय लेता है।

अजीत पवार ने बोला हमला

वही, अजीत पवार ने इसके जवाब में कहा कि अन्य दलों के नेता एनसीपी के प्रवक्ताओं की तरह व्यवहार कर रहे हैं। अजीत ने नसीहत देते हुए कहा कि बेहतर होगा कि वह सिर्फ अपना काम करें। अजीत ने ये भी कहा कि वह इस बात को एमवीए की मीटिंग में भी उठाएंगे।