Latest News पंजाब मनोरंजन

सिद्धू मूसेवाला के बाद इस पंजाबी सिंगर का निधन, एक्सीडेंट में गई निरवैर सिंह की जान


नई दिल्ली,  सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह का रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मुताबिक निरवैर ने सिंगिंग में अपना करियर बनाने लिए 9 साल पहले पत्नी और बच्चों के साथ ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे। यहां मंगलवार को एक खतरनाक एक्सीडेंट में उनकी जान चली गई। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की सुनवाई शुरू कर दी है।

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 3.30 बजे डिगर्स रेस्ट में बुल्ला-डिगर्स रेस्ट रोड पर तीन गाड़ियों के बीच जबरदस्त टक्कर देखी गई। दुर्घटना के बाद पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट किया है, जिसमें एक पुरुष और एक महिला शामिल हैं। हालांकि इन पर फिलहाल किसी तरह का आरोप नहीं है। ये पूरा मामला गलत तरीके से ड्राइव करने का है।

निरवैर सिंह के निधन की खबर मिलने के बाद से ही उनके फैंस और दोस्त सदमे में हैं। पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने निरवैर सिंह की मौत पर शोक जताते हुए एक पोस्ट किया। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘इस शॉकिंग खबर के साथ मेरी सुबह हुई है। निरवैर और मैंने, दोनों ने साथ में टैक्सी भी चलाई थी। हम दोनों ने पहली बार गाना भी साथ ही गाया था। फिर तुम काम में बिजी हो गए। तुम्हारा गाना ‘तेरे बिना’ आज तक का सबसे शानदार गाना था। तुम बहुत अच्छे इंसान थे और मैं तुम्हें कभी नहीं भूल सकता हूं।’

 

अपने एलबम ‘माई टर्न’ के गाने ‘तेरे बिना’ से निरवैर सिंह को पॉपुलैरिटी मिली थी। वो अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न रहते थे। अपने पीछे वो पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं। बता दें कि कुछ महीनों पहले ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।