पटना

अरवल पुलिस ने ट्रक से 30 लाख रुपए की विदेशी शराब किया बरामद


अरवल। जिले के कलेर थाना पुलिस ने एक ट्रक से 272 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई। जिसकी कीमत 30 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है। बरामदगी एन एच 139 से पहाड़पुर मोड़ के समीप वाहन जांच के दरम्यान हुई। शराब हरियाणा के रोहतक से मुजफ्फ़रपुर ले जायी जा रही थी।

क्या कहते है थानाधयक्ष

कलेर थाना अधयक्ष धानंजय कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक ट्रक में भारी मात्रा में शराब ले जाया जा रहा है। इसके आलोक में उन्होंने ने दल बल के साथ वाहन जांच लगाया और औरंगाबाद की ओर से आ रही एक ट्रक में शराब मिली। पुलिस ने चालक विक्की विक्रम और क्लीनर राकेश को गिरफ्तार कर लिया और थाने लाकर शराब की गिनती की, जिसमें ब्लेंडर प्राइड की 22 कार्टून, इंपिरियल ब्लू के अलग-अलग साइज के 250 कार्टून शराब बरामद की गई।

तहखाने में छुपा कर ले जाई जा रही थी शराब

थाना अधयक्ष धानन्जय कुमार ने बताया कि शराब माफि़या द्वारा पुलिस को चकमा देने के लिए केबिन के रास्ते से बनाए गए तहखाने में छुपा कर शराब ले जाई जा रही थी। इसी दौरान वाहन जांच के क्रम में भारी मात्रा में शराब बरामद की, कुल 2413 लीटर शराब बरामद हुई है। गिरफ्तार दोनों चालक और खलासी रोहतक के ही रहने वाले हैं। फि़लहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है।