पटना

आकाश यादव ने थामा लोजपा का दामन


मिली छात्र लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी

पटना (आससे)। शुक्रवार को नई दिल्ली के लोजपा केन्द्रीय कार्याल्य 18, राजेन्द्र प्रसाद रोड में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस तथा बिहार लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिन्स राज की उपस्थिति में छात्र राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव ने अपने सैकड़ों समर्थकों एवं छात्र नेताओं के साथ लोजपा का दामन थामा और लोजपा का सदस्यता ग्रहण किया। इस अवसर पर पारस ने आकाश यादव सहित उनके अन्य साथियों को लोजपा का पट्टा और माला पहनाकर स्वागत किया।

इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए पशुपति कुमार पारस ने कहा कि आकाश के लोजपा में आने से पूरे देश तथा खास करके बिहार प्रदेश में छात्र लोजपा को व्यापक मजबूती मिलेगी। श्री पारस ने इस अवसर पर मीडिया के सामने आकाश यादव को छात्र लोजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष का मनोनयन पत्र पारस ने सौंपा। प्रिन्स राज (लोजपा प्रदेश अध्यक्ष) ने आकाश यादव एवं उनके साथियों का लोजपा परिवार में शामिल होने पर कहा कि आकाश का बिहार में छात्रों के बीच बड़ी लोकप्रियता है और आकाश ने उनकी समस्याओं के लिए हमेशा संघर्ष किया है। आकाश के संघर्ष और छात्र संगठन में इन्होनें लम्बा समय व्यतीत किया है इसको देखते हुए हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इनको आज छात्र लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जो जिम्मेवारी दी है उसका वो बड़ी मजबूती से निर्वहन करेगें और इनकें नेतृत्व में छात्र संगठन का व्यापक विस्तार होगा।

इस दौरान आकाश यादव ने मिडिया से बात करते हुए कहा कि 8 साल पहले जिस राजद की सदस्यता मैंने ली थी वह गरीबों की पार्टी थी, जय प्रकाश, लोहिया की पार्टी थी पर आज राजद वह राजद नहीं जहां गरीबों की सुनी जाती हो यह दल अब अलाउद्दीन खिलजी के सिद्धांत पर चलने लगी है जहां सत्ता और वर्चस्व के लिए किसी की भी बलि चढाई जा सकती है।

आकाश ने कहा कि राजद में तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह के आतंक से सभी परेशान और प्रताडित है। तेजस्वी यादव को अब गरीबों और किसानों के पसीने से बदबू आने लगी है, इनको लगता है कि लालू यादव के नाम पर मुख्यमंत्री बन जाएंगे पर इनके इरादों को बिहार की जनता समझ चुकी है। इनके मनोनयन पर पार्टी के प्रधान महासचिव केशव सिंह, वरीय उपाध्यक्ष महताब आलम, उपाध्यक्ष ललन सिंह, युवा प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव, लेाजपा मीडिया प्रभारी कुन्दन कुमार ने बधाई दी।