Latest News मनोरंजन

आर्यन ख़ान मामलाः रितिक ने किया आर्यन का समर्थन तो कंगना ने दिया जवाब


  1. ड्रग केस में फंसे फ़िल्म अभिनेता शाहरुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान को मुंबई की किला कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. चार अक्तूबर से आर्यन ख़ान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में हैं.

इस बीच सोशल मीडिया पर आर्यन के समर्थन और विरोध में पोस्ट किए जा रहे हैं.

फ़िल्म अभिनेता रितिक रोशन ने आर्यन का हौसला बढ़ाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया तो इसके कुछ देर बाद ही कंगना रनौत ने भी इस पर सवाल उठाते हुए एक पोस्ट कर दिया.

रितिक रोशन ने अपने पोस्ट में लिखा, “….मैं तुम्हें तबसे जानता हूं जब तुम बच्चे थे और अब भी जानता हूं जब तुम परिपक्व हो गए है. अपनी ज़िम्मेदारी स्वीकार करो. जो भी तुम अनुभव कर रहे हो उसे स्वीकार करो, ये तुम्हें मिले तोहफ़े हैं. मुझ पर भरोसा करो. जब तुम आगे चलकर बिंदुओं को जोड़ेगे, तो मैं वादा करता हूं… तुम्हें ये सब समझ आएगा.”

रितिक रोशन ने आर्यन ख़ान के लिए इंस्टाग्राम पर संदेश लिखा हैरितिक रोशन ने लिखा, “तुम दानव की आंखों में देखो और अपना धैर्य बनाए रखो. समझो. आज का ये घटनाक्रम तुम्हारे कल को आकार देगा. और तुम्हारा कल सुनहरा है. लेकिन उसके लिए तुम्हें अंधेरे से होकर गुज़रना है. धैर्य रखो, शांत रहो और अपने आप की ज़िम्मेदारी लो. उस रोशनी पर विश्वास रखो जो तुम्हारे भीतर है. ये रोशनी हमेशा से तुम्हारे भीतर है.”

रितिक के इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कुछ देर बाद ही कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा कि “अब सभी माफ़िया पप्पू आर्यन ख़ान के बचाव में आ रहे हैं.”

कंगना ने लिखा, “हम गलतियां करते हैं लेकिन हमें उनका महिमामंडन नहीं करना चाहिए. मैं सोचती हूं कि इससे आर्यन को नज़रिया मिलेगा और वो अपने किए काम के परिणामों के बारे में सोच सकेंगे. उम्मीद है कि वो इससे सबक लेंगे और एक बेहतर इंसान बनेंगे.”

कंगना लिखती हैं, “जब कोई कमज़ोर स्थिति में हो तो उनके बारे में चर्चाएं न करना अच्छा है लेकिन जब आप उन्हें ये अहसास कराते हैं कि उन्होंने कुछ ग़लत ही नहीं किया है तो फिर ये आपराधिक है.”