पटना

एकंगरसराय: सड़क दुर्घटना में नाती की मौत, नानी जख्मी


आक्रोशित लोगों ने चालक की जमकर की पिटाई, पावापुरी रेफर

एकंगरसराय (नालंदा)। एकंगर डीह औगारी मुख्य मार्ग पर स्थित मोहसिमगंज गांव में शुक्रवार को एक ऑटो ने सड़क किनारे खड़े नानी, नाती को कुचल डाला, जिससे नाती तेजस्वी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं नानी चन्दावती देवी गंभीर रूप से घायल हो गई, घायल चन्दावती को एकंगरसराय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। आक्रोशित लोगों ने टेंपो चालक को पकड़कर जमकर मारपीट किया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विवेक राज ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल चालक को एकंगरसराय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने गंभीर स्थिति देखते हुए विशेष इलाज के लिए विम्स अस्पताल पावापुरी रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि उतरनामां गांव निवासी समीर प्रसाद का 8 वर्षीय पुत्र तेजस्वी कुमार एकंगर सराय थाने के मोसिमगंज गांव निवासी लुल्लू प्रसाद अपने नाना के घर करीब 6 माह पूर्व आया था। शुक्रवार को अपनी नानी चन्दावती देवी के साथ सड़क किनारे पेड़ के छांव में खड़े थे कि औंगारी की ओर से तेज गति से आ रही एक ऑटो ने नानी, नाती को कुचल दिया।

जिससे नाती तेजस्वी कुमार 8 वर्ष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, वही नानी चन्दावती देवी गम्भीर रूप से घायल हो गई, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया है, चालक ने पुलिस को अपना नाम व पता औंगारी महमदपुर गांव निवासी स्वर्गीय लखन रविदास के पुत्र राजेश कुमार बताया है।