पटना

औरंगाबाद: सड़क दुर्घटना में ड्राइवर की मौत, दूल्हा-दुल्हन घायल


औरंगाबाद (आससे)। जिले के रफीगंज-लट्टा पथ के बनाही मोड के समीप दूल्हा की गाड़ी पलटने से गाड़ी चालक की घटनास्थल पर  मौत हो गई जबकि दुल्हा-दुल्हन  घायल हो गए। घायलों का ग्रामीणों के सहयोग से उपचार कराया गया। घटना के बाद ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम कर मुआवजा की मांग की जाने लगी। काफी समझाने  के बाद जाम को हटाया गया।

बताया जाता है कि पौथू थाना क्षेत्र के इटार गांव से बारात बंदेया थाना क्षेत्र के बक्सर गांव  किशोरी यादव के घर गई थी। शनिवार की सुबह  ईटार गांव वापस आते वक्त बनाही मोड़ के समीप अनियंत्रित होकर  कार गड्ढे में पलट गई। जिसमें ईटार गांव के ही चालक धर्मेंद्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि ईटार गांव के दूल्हा प्रमोद यादव एवं दुल्हन प्रभा कुमारी घायल हो गए। जिन्हें आस पास के लोगो द्वारा निजी अस्पतालों में इलाज करवाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही पौथु थाना से थानाध्यक्ष धनजय कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। पौथू पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि शंभू भारती एवं ईटार पंचायत के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि प्रदीप चौहान ने प्रशासन से मृतक के परिजनों को राहत के लिए मुआवजा की मांग की है। अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि कर्मी को घटनास्थल पर भेजकर जायजा  लेकर पोस्टमार्टम एवं प्राथमिकी दर्ज के बाद सरकारी प्रावधान के अनुसार चार लाख का मुआवजा दिया जाएगा।