पटना

गोपालगंज: डीएम ने किया हथुआ अस्पताल का औचक निरीक्षण


हथुआ (गोपालगंज)। स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में बुधवार को जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने औचक निरीक्षण किया। बताते चले कि कोरोना महामारी के बढ़ते रफ्तार की वजह से स्वास्थ्य विभाग पर इस वक्त सबसे ज्यादा जिम्मेदारियां आ गई है।

इसी संदर्भ में आज गोपालगंज के डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी एवं पुलिस कप्तान आनंद कुमार ने स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख पदाधिकारियों और डॉक्टरों के साथ हथुआ अस्पताल मे बनाए गए कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने सख्त निर्देश दिया कि ऑक्सीजन और दवाइयों की वजह से किसी को भी किसी प्रकार कि कमी नही होनी चाहिए। आक्सीजन एवं दवा पर विशेष जोड देते हुए कहा है कि प्रयाप्त मात्रा मे अस्पताल मे उपलब्ध रहना चाहिए।

उन्होंने सभी स्वास्थ्य विभाग के लोग से सक्रियता से और सुरक्षा के साथ कार्य करने कि बात कही है। उन्होंने बताया कि इस वक्त स्वास्थ्य विभाग से जुड़े लोगों का अहम रोल है जिसके वजह से हम यह जंग जीत सकते हैं इसलिए आप लोग अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करिए।

निरीक्षण के दौरान हथुआ अनुमंडल पदाधिकारी अनिल कुमार रमन, हथुआ पुलिस पदाधिकारी नरेश कुमार, हथुआ विकास पदाधिकारी रवी कुमार, हथुआ अंचल पदाधिकारी विपिन कुमार सिंह, हथुआ अस्पताल डीएस रमेश राम, हथुआ थानाध्यक्ष के अलावे अस्पताल के मेडिकल स्टाफ भी मौजूद रहे।