पटना

छपरा: कैट ने लगाया तीन दिवसीय कोरोना वैक्सीन शिविर


45 से उपर वालो को लगेगा टीका

छपरा। कनफ़ेडरेशन ऑफ़ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के द्वारा श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स आज़ाद रोड के प्रांगण में तीन दिवसीय कोरोना वैक्सीन के लिए शिविर का आयोजन किया गया है। इस शिविर के माध्यम से 45 से ऊपर उम्र वाले व्यक्ति को वैक्सीन दिया जा रहा है। कोई भी व्यक्ति जिसकी उम्र 45 से ऊपर हो वो यहां आकर वैक्सीन ले सकता है। वैक्सीन के लिए किसी प्रकार का शुल्क नही देना होगा। श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स के मालिक वरुण प्रकाश ने कहा कि कोरोना से लड़ने का एक मात्र उपाय है वैक्सीन। केंद्र सरकार और बिहार सरकार दोनों ने वैक्सीन को लेकर बड़ा अभियान चलाकर लोगों को वैक्सीन दिया जा रहा है।

आज मैंने भी वैक्सीन का पहला डोज लिया है। आप सब भी जरूर लें। अब तक शिविर के माध्यम से सैकड़ों लोग टीका ले चुके है। अगले दो दिन तक आम जनता के लिए टीकाकरण चलता रहेगा। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लग जाने जे बाद भी हमे मास्क अवश्य पहनना है वो भी सगी तरीके से। सामाजिक दूरी का भी पालन करना है। भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचना है। जब तक हम सभी वैक्सीन लेकर कोरोना को हरा देते है, तब तक सावधानी बरतनी है।

जिला प्रशासन और कनफ़ेडरेशन ऑफ़ आल इंडिया ट्रेडर्स के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा के सहयोग से यह शिविर लगाने में हम सफ़ल हुए हैं। विशेष रूप से सारण के जिलाधिकारी का सहयोग भरपूर मिला कनफ़ेडरेशन ऑफ़ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के पदाधिकारी एवं सदस्य को आभार एवं बधाई।