पटना

पटना: स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव रविशंकर चौधरी की कोरोना से मौत


पटना। बिहार में कोरोना अब जानलेवा बन चुका है। लगातार यह लोगों की जिंदगियां लील रहा है। इंसान इसके आगे बेवस दिखने लगे हैं। लाख प्रयास के बावजूद इसकी चेन कमजोर होने के बजाए और मजबूत होती जा रही है। कोरोना के काल के गाल में आम से कई खास समा चुके हैं। अभी-अभी स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव आईएएस को इसने लील लिया। कोरोना संक्रमित आईएएस का निधन हो गया। पटना एम्स में इलाजरत आईएएस की मौत हो गयी। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत के बाद विभाग में रविशंकर चौधरी भूमिका काफी अहम थी। स्वास्थ्य विभाग के पहले ये अरवल में काफी समय तक डीएम रह चुके हैं। इनके निधन की खबर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। विभाग में शोक की लहर दौड़ गयी है।

उधर स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव रविशंकर चौधरी आईएएस के असामयिक निधन पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने शोक जताया है। शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण उनकी दुखद मृत्यु का समाचार प्राप्त हुआ है। उनके निधन से विभाग को अपूरणीय क्षति हुई है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को चिर शांति एवं संकट की इस घड़ी में उनके परिजनों को दुःख सहन की शक्ति दे।