पटना

बिहारशरीफ: उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में किया शराब बरामद


बिहारशरीफ (आससे)। उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार शराब माफियाओं के ऊपर कारवाई करके कमर तोड़ने में जुट गई है। उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर अस्थावां थाना क्षेत्र इलाके के मनोरमपुर चिमनी भट्ठा के पास छापामारी कर भारी मात्रा में विदेशी व देसी शराब को बरामद किया। उत्पाद विभाग  गुप्तसूचना के आधार पर   छापामारी की।

मनोरमपुर चिमनी भट्टा के पास पुआल और गड्ढे में छिपाकर विदेशी शराब और देसी शराब का जखीरा को जमा किया है और इसी इलाके से नालंदा जिले के कई कोने में शराब को वितरण भी किया जाना है। शादी-विवाह के मौसम को लेकर इस शराब का जखीरा को जमा किया गया था लेकिन उत्पाद विभाग ने शराब वितरण से पूर्व भी छापेमारी कर 19 लाख 32 हजार का विदेशी शराब और 27 हजार का देसी शराब बरामद किया। हालांकि उत्पाद विभाग की टीम को देखते ही शराब व्यवसाई  भागने में सफल रहे।

बताया जाता है  कि जिस जमीन से शराब बरामद हुआ है उस इलाके को चिन्हित कर अच्छी तरह से जांच करने के उपरांत शराब अधिनियम के तहत उत्पाद विभाग तो अधिग्रहण के लिए लिखा भी जाएगा। उन्होंने इस मामले को अनराराजजीय शराब माफिआयो से जोड़कर देखा जा रहा है। इस छापेमारी दल में इंस्पेक्टर विजय कुमार के अलावे विश्वजीत कुमार अशोक कुमार साहेब के जवान गृहरक्षक बल शामिल थे।