News मनोरंजन

बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ कर सकते हैं बड़े बजट की दो नई फिल्मों की घोषणा,


  1. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही साउथ की फिल्मों के हिंदी रिमिक में नजर आ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म ‘खिलाड़ी’ के हिंदी रिमिक की राइट्स खरीद ली है. इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है. हालांकि, अभी उनकी तरफ से इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही साउथ की फिल्मों के हिंदी रिमिक में नजर आ सकते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज हुई है. दर्शकों ने इस फिल्म पर मिली जुली प्रतिक्रिया दी है. सलमान इस समय अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम करने में व्यक्त हैं. इन प्रोजेक्ट्स में अंतिम: द फाइनल ट्रुथ, कभी ईद कभी दीवाली, टाइगर 3 और किक 2 जैसी फ़िल्में शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान साउथ फिल्म के डायरेक्टर्स से भी बात कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म ‘खिलाड़ी’ के हिंदी रिमिक की राइट्स खरीद ली है. इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है. हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर रमेश वर्मा के सामने इसे हिंदी में डायरेक्ट करने का प्रस्ताव रखा है. हालांकि, अभी उनकी तरफ से इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसके अलावा, फिल्म के डायरेक्टर ने उनका प्रस्ताव स्वीकार किया है या नहीं, ये भी अभी कन्फर्म नहीं हो सका है.