पटना

बोलने में नहीं, काम करने में रुचि रखते हैं : नीतीश


जदयू कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया

(आज समाचार सेवा)

पटना। बिहार के दो विधानसभा तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीटों पर हुए उपचुनाव में मिली जीत के बाद जदयू कार्यालय में जश्न मनाया जा रहा है। नेता से लेकर कार्यकर्ता तक जीत पर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। इन सबके बीच बुधवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी इस जश्न में शरीक होने के लिए जदयू कार्यालय पहुंच गए। यहां कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया और उन्हें 51 किलो की फूल माला पहनाकर अभिनंदन किया गया। तारापुर से नवनिर्वाचित विधायक राजीव कुमार सिंह और कुशेश्वरस्थान नवनिर्वाचित विधायक अमन हजारी का भी पार्टी कार्यालय में स्वागत किया गया।

दोनों नवनिर्वाचित विधायकों ने सीएम का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। पार्टी कार्यालय में केंद्रीय मंत्री अरसीपी सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, और मंत्री संजय झा सहित कई नेता भी मौजूद थे। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने एनडीए के सभी दलों को बधाई दी। साथ ही अपने दिवंगत विधायकों को याद किया।

इस दौरान सीएम के चेहरे पर जीत की खुशी झलक रही थी। सीएम ने काफी उत्साहित होकर कहा कि बिहार की जनता ने जो परिणाम दिया है, वह मेरे सेवा और काम करने का परिणाम है। और जब तक हम रहेंगे सिर्फ काम ही करते रहेंगे। जब नीतीश से यह पूछा गया कि लालू यादव यादव का मैजिक नहीं चला तो उन्होंने कहा कि वह लोग क्या-क्या नहीं बात करते हैं। तरह-तरह की बात करते हैं।

जनता को सब कुछ पता है। हमलोगों के हिसाब से जनता मालिक है, लेकिन उन लोगों के मुताबिक वही मालिक है। पारिवारिक लोग ही मालिक है। जिसका जो स्वभाव रहता है वह वही बात करते रहते हैं। मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है। हम लोग उन लोगों में रूचि नहीं रखते हैं। हम लोग काम करने में रूचि रखते हैं। काम कर रहे हैं और काम करते रहेंगे। जनता जब तक चाहेगी, तब तक काम करते रहेंगे।

नीतीश कुमार से जब यह पूछा गया कि अभी भी विपक्ष की तरफ से दावा किया जा रहा है कि सरकार गिरा दिया जाएगा, परिवर्तन होगा। इस पर उन्होंने कहा कि अब इसका क्या मतलब है। क्या बोलते हैं, कुछ भी बोल सकते हैं। उसके बाद क्या होता है सब लोग जानते हैं। सब कुछ लोगों पता है। जीत के लिए सबको बधाई।