भदोही, ज्ञानपुर

भदोही: नशे में टल्ली चपरासी दफ्तर में कर रहा जमकर अभद्रता, चाय परोस रहे साहब आखिर क्यों हैं नतमस्तक?


समाचार सार-

जिला समाज कल्याण अधिकारी के सामने ही उनके ही चपरासी ने मर्यादा की हद पार कर दी। मामला भदोही के विकास भवन स्थित डीएसडब्ल्यूओ (DSWO) कार्यालय का बताया जा रहा है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नशे में धुत्त चपरासी दफ्तर में समाज कल्याण अधिकारी के सामने ही अनाप-शनाप बकते व गाली देते दिख रहा है। और नशे में टल्ली चपरासी पर मेहरबान साहब चाय परोसते दिख रहे हैं।

खबर विस्तार से-

ज्ञानपुर (भदोही)। जिला कल्याण अधिकारी के सामने उनके ही कार्यालय में उनके ही चपरासी ने मर्यादा और शर्मिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। वीडियो भदोही जिले के विकास भवन स्थित जिला समाज कल्याण विभाग के कार्यालय का बताया जा रहा है।

 

वीडियो में दिख रहे अपने ऑफिस में कुर्सी पर बैठे ये भदोही के समाज कल्याण अधिकारी महेंद्र यादव हैं।

साहब की सेवानिवृत्ति भी नजदीक है। एक व्यक्ति जो उसी DSWO कार्यालय का चपरासी बताया जाता है..ऑफिस में ही साहब से किसी मसले को लेकर बतियाते हुए अनाप-शनाप बकने लगता है। शराब का नशा उसके सिर चढ़कर बोल रहा है…उसकी लटपटाती शरीर और लड़फड़ाती जुबान इस बात की गवाही दे रहे हैं।..नशे की खुमारी में वह भूल गया कि वह सरकारी दफ्तर में है और समाज कल्याण अधिकारी उसके सामने बैठे हैं। उसने नशे में गाली भी दी..तू-तड़ाक वाले शब्दों में ऐसे बातें करने लगा जैसे नशे के अड्डे पर नशेड़ियों के साथ हो…! वह साहब से किसी को फोन करने को भी कह रहा है। और साहब भी कमाल के हैं, उन्होंने भी हद पार ही कर दी…वह विल्कुल विनम्र भाव में बतियाते हुए चाय परोसते रहे।

वहीं बैठे किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। बताया जाता है यह चपरासी इस तरह के कृत्य, कारनामें और हरकत आये दिन करता रहता है। लेकिन उसपर विभाग मेहरबान रहता है। फिलहाल ऐसे अधिकारी – कर्मचारी अपने दायित्वों के प्रति कितने संवेदनशील होंगे, इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। यही नही ऐसे कर्मियों पर अधिकारियों की नरमता और ऐतबार उनके कार्यशैली और विभाग के कारस्तानी की भी पोल खोलते दिख रहे हैं। फिलहाल वायरल वीडियो की हम पुष्टि नही करते हैं।