Latest News राजस्थान

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के गांव से अचानक लापता हो गईं तीन चचेरी बहनें,


  • बाड़मेर, । भारत-पाकिस्ता सीमा पर स्थित राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर से तीन बेटियों के रहस्यमयी ढंग से लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने हैं। तीनों नाबालिग हैं और अभी तक नहीं कोई सुराग नहीं लग पाया है। बाड़मेर पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में जुटी हुई हैं।

बता दें कि तीनों बच्चियां बाड़मेर जिले के मंडली पुलिस थाना इलाके के बनियावास गांव की रहने वाली चचेरी बहनें हैं। सबसे बड़ी बहन की उम्र 17 साल, दूसरी बहन 11 साल और तीसरी बहन 9 साल की है।

बताया जा रहा है कि तीनों ही मंगलवार को घर से बिना बताए एक टैक्सी में सवार होकर जोधपुर की ओर निकली और उन्हें अंतिम बार जोधपुर के आखलिया चौराहे के पास देखा गया। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बच्चियों की तलाश की जा रही है।

बाड़मेर एसपी आनंद शर्मा का कहना है कि 17 वर्षीय बड़ी बहन अपनी दो छोटी बहनों के साथ लापता हुई है। परिजनों की रिपोर्ट पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। बालोतरा सीओ को मंडली पुलिस थाने में ही कैंप करने के निर्देश दिए गए हैं।

बता दें कि बाड़मेर की तीनों बच्चियों की तलाश के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाई है। बाड़मेर और जोधपुर में संघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। तीनों बहनें किस वजह से घर से लापता हुई है। ये अभी साफ नहीं हो पाया है।