Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मां का आर्शीवाद लेने दुर्गा मंदिर पहुंची पीवी सिंधु,


  • ओलंपिक खेलों में दो पदक जीतने वाली इकलौती भारतीय महिला खिलाड़ी पीवी सिंधू आज देवी मां का आर्शीवाद लेने विजयवाड़ा के दुर्गा मंदिर पहुंची। मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद सिंधु ने कहा कि मैंने ओलंपिक से पहले भी यहां आकर मां का आशीर्वाद लिया था और ओलंपिक में खेलने के बाद एक फिर यहां मां का आशीर्वाद लेने आई हूं।

पीवी सिंधू ने कहा कि आशा करती हूं कि मां का आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहे। मंगलवार को तोक्यो खेलों में बैडमिंटन में कांस्य पदक जीतने के बाद देश लौटने पर भारतीय महिला खिलाड़ी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। मौजूदा विश्व चैंपियन सिंधू ने पांच साल पहले रियो ओलंपिक में रजत पदक हासिल किया था।

तोक्यो से जब वह यहां इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर पहुंची तो हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया। वह बाहर निकलते सुरक्षाकर्मियों से घिरी हुई थी और उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया था। हवाई अड्डे पर सिंधू ने कहा था कि मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं, निश्चित रूप से सभी ने मुझे बधाई दी है। मुझे समर्थन और प्रोत्साहित करने के लिए मैं बीएआई और सभी के प्रति आभार प्रकट करती हूं। यह एक रोमांचक दिन और खुशी का क्षण है।’