पटना

मुजफ्फरपुर: लूट की चार बाइक के साथ धराये छह हथियारबंद अपराधी


कंपाउंडर लूट कांड समेत कई मामलों का उदभेदन 

मुजफ्फरपुर।  पिछले दिनों कंपाउंडर को गोली मारकर  लूट  कांड को अंजाम दिए जाने के मामले में छानबीन कर रहे ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान भागने की कोशिश में जुटे संदिग्धों को गिरफ्तार किया छानबीन के क्रम में उनके पास से तीन देसी पिस्टल एक पिस्टल और आठ कारतूस के अलावे डेढ़ किलो से अधिक मादक द्रव्य और लूटी गई चार बाइक बरामद की गई है।

यह जानकारी देते हुए शुक्रवार को वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों के पास से पिछले दिनों स्वास्थ्य कर्मी के साथ लूटी गई बीपी मशीन और मेडिकल बैक के साथ दो मोबाइल भी बरामद की गई है। इनके पकड़े जाने से कांटी मनिहारी और ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के कई लूट मामले का उद्भेदन हुआ है।

पुलिस गिरफ्त में आए अपराधियों की पहचान दीपांशु राज एवं प्रियांशु राज दोनों श्याम कुमार के पुत्र बताए गए हैं यह कांटी थाना क्षेत्र का निवासी बताया गया है। सुमन कुमार पिता सुनील कुमार से कांटी थाना क्षेत्र के मनी फुल कहां गांव के रहने वाले हैं। इसके अलावा मोहम्मद निहाल राहुल कुमार एवं मोहम्मद आफताब की भी गिरफ्तारी की गई है। पुलिस पकड़े गए अपराधियों से छानबीन कर रही है।