पटना

मुजफ्फरपुर: वाया नदी में पलटी कार तीन मरे, तीन घायल


बारात से लौट रहे थे देर रात, अनियंत्रित ट्रक से बचने में हुआ हादसा 

सरैया (मुजफ्फरपुर)(आससे)। सरैया-जैतपुर मार्ग में सरैया महमदपुर बया नदी में बाराती की गाड़ी पलटने से तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन व्यक्ति घायल हो गये। मृतको की पहचान देवरिया थाना क्षेत्र के प्रीतम कुमार, विक्की कुमार शर्मा, राजन कुमार के रूप में की गयी है।

जानकारी के अनुसार देवरिया थाना क्षेत्र के धरफरी गांव से बुधवार को एक आल्टो कार से छः व्यक्ति सावर होकर मुंगौली गांव  बारात आये थे। बताया जाता है कि  सभी व्यक्ति बारात से खाना खाकर घर लौट रहे थे। इसी  क्रम में करीब एक बजे रात को महमदपुर नया टोला वाया नदी के पास एक  अज्ञात ट्रक अनियंत्रित  होकर  आ रहा था जिससे बचने के  क्रम में आल्टो कार गाड़ी अनियंत्रित होकर वाया नदी में गिर गई। जिससे मौके पर ही तीन व्यक्ति की मौत हो गई।

सूचना मिलते ही सरैया पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर गाड़ी में फसे तीन लोगों को बचा लिया, घायल व्यक्ति की इलाज सरैया सीएचसी में चल रहा है, परिजनों को सूचना मिलने पर गुरुवार को परिजनों द्वारा तीनो शव को वाया नदी पुल पर शव को रखकर मुआवजे की मांग करने लगे। मौके पर पुलिस एवं बुद्धिजीवीओ की पहल पर जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू एसकेएमसीएच भेज दिया है। सड़क जाम करीब एक घंटा रहा, जिससे गाड़ियों की लंबी कतार लग गईl